फिल्म "दिल" में आमिर खान के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा- माधुरी दिक्षित

फिल्म "दिल" में आमिर खान के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा- माधुरी दिक्षित

फिल्म "दिल" में आमिर खान के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा- माधुरी दिक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित आज भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती, लेकिन आज भी लोग उनकी एक्टिंग को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। इंडस्ट्री में माधुरी ने अपनी एक्टिंग से एक नया मुकाम हासिल किया और आज वो बॉलीवुड की धक-धक गर्ल बन गई है।

माधुरी ने अपने करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। और आज उनकी एक सुपरहिट फिल्म दिल ने 30 साल पूरे कर लिए है, जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आई थी। ये फिल्म 22 जून 1990 में रिलीज हुई थी और आज इसको रिलीज हुए पूरे 30 साल हो गए हैं। इसकी खुशी जाहिर करते हुए माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने आमिर खान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है। माधुरी ने लिखा, "दिल के 30 साल। आमिर खान के साथ काम करना बहुत ही मजेदार रहा। मुझे आज भी याद है जब हम सेट पर जोक करते थे या फिर ट्रिक्स खेलते थे तो इंद्र कुमार कितना जबरदस्त डांटते थे। फिल्म की टीम और उनके हार्ड वर्क के साथ ही आप लोगों के प्यार के लिए भी धन्यवाद। फिल्म ने अच्छा काम किया था और मैनें अपना पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। #ग्रेटफुल #दिल।"

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और आमिर खान के अलावा अनुपम खेर, सईद जाफरी, देवेन वर्मा, पद्मरानी भी अहम भूमिका में थी। फिल्म में आमिर खान ने राजा और माधुरी ने मधु का किरदार निभाया था।

फिल्म में दोनों की शानदार केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के साथ इसके गाने भी हिट हुए थे। बता दें माधुरी दीक्षित और आमिर खान की "दिल" ने 8 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। जिसमें माधुरी दीक्षित को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP